तमिलनाडु शिक्षक भर्ती बोर्ड 2019


Rajesh Kumar at  2019-09-12  at 12:57:54
 Tamilnadu Shikshak Bharti Board 2019
Tamilnadu Shikshak Bharti Board 2019

तमिलनाडु शिक्षक भर्ती बोर्ड (TN TRB Bharti 2019) ने 2340 TN TRB सहायक प्रोफेसर भर्ती 2019 रिक्त पदों के लिए पात्र उम्मीदवारों से सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। तमिलनाडु कॉलेजिएट एजुकेशनल सर्विस फॉर गवर्नमेंट आर्ट्स एंड साइंस कॉलेज और कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन में

प्रासंगिक विषय में या संबंधित विषय में पीजी न्यूनतम 55% अंकों के साथ और प्रासंगिक विषय में यूजीसी मानदंड के अनुसार संबंधित विषय में पीएचडी । संबंधित विश्वविद्यालय के सक्षम प्राधिकारी से प्राप्त होने वाले अनुपालन का प्रमाण पत्र: प्रस्तुत करने के लिए प्रमाणपत्र सत्यापन का समय) । अधिसूचना में शैक्षिक योग्यता पर विवरण देखें ।
How to Apply: अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड के माध्यम से केवल शिक्षक भर्ती बोर्ड की वेबसाइट (trb.tn.nic.in) पर आवेदन करना चाहिए । ( teacher recruitment board)
परीक्षा शुल्क: अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति और अलग-अलग उम्मीदवारों को छोड़कर सभी उम्मीदवारों द्वारा 600 रुपये का आवेदन शुल्क का भुगतान किया जाना है । एससी,एसटी और अलग-अलग उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क के रूप में 300 रुपये का भुगतान करना होगा ।

चयन: प्रमाणपत्र सत्यापन और साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों का चयन रैंकिंग और शॉर्टलिस्टिंग द्वारा किया जाएगा । उम्मीदवारों को 1: 3 के अनुपात में शॉर्टलिस्ट किया जाएगा । सभी उम्मीदवारों को प्रमाणपत्र फॉर्म के साथ अपलोड किए गए प्रमाणपत्रों के आधार पर सभी उम्मीदवारों को प्रमाणपत्र सत्यापन टीम द्वारा उचित सत्यापन के बाद पुष्टि / अंतिम रूप देना होगा और साक्षात्कार के समय दिए गए अंकों के आधार पर सम्मानित किया जाएगा ।
पदों का विवरण:
नोट: अधिसूचना में विषयवार पदों की जाँच करें ।
Important Instruction: आप यह जॉब्स अप्लाई करने से पहले इस सरकारी वैकेंसी से जुड़ी अधिसूचना और Advertisement को जरूर पढ़ लें । जो उम्मीदवार भर्ती 2019 के तहत पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं,उन्हें सलाह दी जाती है कि जमा करने से पहले आवश्यक दस्तावेजों की पूरी तरह से जांच कर लें क्योंकि अगर वे अधूरे पाए गए तो उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा और यदि कोई विसंगति पाई गई तो उनकी उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है । ( www.trb.tn.nic.in 2019)
Request: आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक भर्ती 2019 को अपने दोस्तों को Whatsapp ग्रुप,फेसबुक एवं टिकटॉक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार के अवसर 2019 पाने में उनकी मदद करें ।

teacher recruitment board,www.trb.tn.nic.in 2019,www.trb.tn.nic.in hall ticket 2019,tntet 2019 apply online,www.trb.tn.nic.in 2019 online application,http www trb tn nic in tet 2019 msg1 html,tntet result 2019,www.trb.tn.nic.in syllabus 2019,

Labels: All vacancy , Jobs In Tamilnadu , Education Vacancy and Jobs , teacher Vacancy and Jobs