राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती को हरी झंडी


Rajesh Kumar at  2018-08-27  at 11:36:05
Rajasthan Police Constable Bharti Ko Hari Jhandi

राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती को हरी झंडी 
Adhikarik Adhisoochna Rajasthan Police Constable Bharti 2017 - 18
13583 पदों पर भर्ती 

 
भर्ती बोर्ड जल्द जारी करेगा अधिकारिक अधिसूचना 
 
राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2017-18 पर संशय खत्म हो गया है। अब राज्य सरकार ने 5500 की जगह 13583 पदों की भर्ती को हरी झण्डी दे दी है। अब भर्ती बोर्ड अधिकारिक अधिसूचना जारी करेगा। उम्मीद जताई जा रही है कि अधिकारिक अधिसूचना के साथ ही परीक्षा दिनांक भी घोषित की जाएगी। इसके बाद ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया एवं परीक्षा में ज्यादा दिनों का अंतर नहीं होगा। राजस्थान सरकार ने हाल ही में 13583 कांस्टेबल पदों के लिए मंजूरी दे दी है।

जानकारों की मानें तो राजस्थान पुलिस भर्ती बोर्ड अगस्त महीने में कांस्टेबल पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर सकता है। इच्छुक अभ्यर्थी जो राजस्थान पुलिस भर्ती के लिए आवेदन करेंगे वे राजस्थान पुलिस भर्ती की पूरी जानकारी ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं। राजस्थान पुलिस विभाग की ओर से 13583 कांस्टेबल पोस्ट्स के लिए स्वीकृति देने के बाद आने वाले कुछ ही दिनों में राजस्थान पुलिस बोर्ड कांस्टेबल भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर सकता है। जानकारों की मानें तो राजस्थान पुलिस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 अगस्त के बाद शुरू हो सकते हैं तथा पाठ्यक्रम में भी कोई बदलाव नहीं है। ऐसे में पुलिस में भर्ती की चाह रखने वाले युवाओं के लिए यह राहत की खबर कही जा सकती है।


Rajasthan,Police,Constable,Bharti,Ko,Hari,Jhandi,13583,Padon,Par,Board,Jald,Jari,Karega,Adhikarik,Adhisoochna,2017,,,18,Sanshay,Khatm,Ho,Gaya,Hai,Ab,Rajya,Sarkaar,ne,5500,Ki,Jagah,De,Dee,Ummeed,Jatai,Jaa,Rahi,Ke,Sath,Hee,Pariksha,Dinank,Bhi,Ghosit,Jayegi,Iske,Baad,Online,Awedan,Prakriya,Aivam,Me,Jyada,Dino,Ka,Antar,Nahi,Hoga,Haal,Liye,Manjoori,Jankaron,Maanein,To,August,Mahine,Shuru,Kar,Sakta,Ichhuk,Abhyarthi,Jo,Karenge,Ve,Puri,Jankari,Prapt,Sakte,Hain,Vibhag,Or,Se,Posts,Svikriti,Dene,Ane,Wale,Kuch,15,Tatha,pathyakram,Koi,Badlaw,Aise,Chaah,Rakhne,Yuwaon,Yah,Rahat,Khabar,Kahi,Sakti

Labels: All vaccancy