जियो फोन हुआ लॉन्च असीमित 4 जी डेटा जानिए कितने में पड़ेगा


Rajesh Kumar at  2018-08-27  at 13:59:42
JIO Phone Hua Launch Aseemit 4 Ji Data Janiye Kitne Me Padega

जियो फोन हुआ लॉन्च असीमित 4 जी डेटा जानिए कितने में पड़ेगा

रिलायंस जियो ने शुक्रवार को अपने फीचर फोन की घोषणा की
योजनाएं रु। से शुरू होती हैं असीमित डेटा, आवाज और एसएमएस के साथ 153
आप रुपये का भुगतान करते हैं फोन के लिए 1,500, जो 3 साल बाद पूरी तरह से वापसी योग्य है
शुक्रवार को रिलायंस एजीएम में अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने घोषणा की कि जिओफोन को "भारत का स्मार्टफ़ोन" के रूप में पेश किया गया, जो कि "0 रुपये प्रभावी मूल्य" के लिए पेश किया गया था। लेकिन आपको "पूरी तरह से वापसीयोग्य" रुपये का भुगतान करना होगा। 1500 जमा, तीन साल बाद रिफंड किया गया

हालांकि रिलायंस जियो ने सितंबर में भारत में लॉन्च किया था, कंपनी की पेशकश स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं तक सीमित थी क्योंकि यह एक 4 जी नेटवर्क है, और कॉल करने के लिए, फोन को वीओएलटीई टेक्नोलॉजी का समर्थन करना है, जो आम तौर पर बुनियादी फोन पर नहीं मिलता है। कंपनी को जिओफोन के साथ बदलना है, जो 4 जी वीएलएलटीई समर्थन के साथ आता है। जियोफोन में जियोसिना, जियो टीवी, और जियो मैजिक जैसे ऐप्स तक पहुंच शामिल होगी।

फोन 15 अगस्त से उपलब्ध होगा - बीटा में, बीटा में, और 24 अगस्त से प्री-बुकिंग के लिए। पहले बुक करने वाले उपयोगकर्ता सितंबर से फोन खरीदने में सक्षम होंगे, पहली बार पहले सेवा के आधार पर। यह कई अलग-अलग डेटा पैक के साथ आएगा। उपयोगकर्ता या तो रु। का भुगतान कर सकते हैं 153 प्रति माह, जिसके लिए उन्हें मुफ्त आवाज़ और एसएमएस मिलेंगे, और असीमित डेटा, साथ में जियो ऐप्स, या वे रुपये का भुगतान कर सकते हैं। 30 9 रुपये प्रति माह, यह सब प्राप्त करने के लिए, एक टीवी पर अपनी स्क्रीन को मिरर करने के लिए समर्थन, केबल के माध्यम से भी जो सीआरटी टीवी में प्लग किया जा सकता है तीन साल बाद, आप फोन वापस कर सकते हैं, और जमा राशि पर पूर्ण धनवापसी प्राप्त कर सकते हैं।

उस तरफ, कंपनी के पास भी दो पाउच पैक होंगे, जो कि रुपये में होंगे। दो दिनों के लिए 24, या रु। 54 प्रति सप्ताह, उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो कि रुपये में कमिट नहीं करना चाहते हैं। एक अग्रिम भुगतान के रूप में 153

आकाश और ईशा अंबानी द्वारा जेओफोन पेश किया गया, जिसमें फोन की सहायता आवाज आज्ञाओं के साथ, मानक फीचर फोन की कार्यक्षमता के साथ। ईशा अंबानी ने कहा कि फोन डिजाइन से परिचित है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह उपयोग करना आसान है।

फोन में कई एप और ब्राउज़र हैं जो जियो के प्रसाद से अलग हैं। मंच पर, हमने जियोफोन ब्राउज़र, फेसबुक और झंडे को झेल लिया, मोदी के मान की बात प्रसारण भी।

कंपनी एक जुड़ा बैंक खाते के साथ नल और समाधान का भुगतान करने के लिए जेओफोन को एनएफसी समर्थन भी जोड़ देगा, आकाश अंबानी ने कहा। यह यूपीआई भुगतान और सैमसंग पे जैसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड भुगतान का भी समर्थन करेगा, उन्होंने कहा।

"भारत में 78 करोड़ मोबाइल फोन हैं," मुकेश अंबानी ने बताया। "हालांकि, इस 78 करोड़ में, 50 करोड़ से अधिक फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को छोड़ दिया गया है, जिन्हें छोड़ दिया गया है। वे न तो सबसे सस्ता एलटीई स्मार्टफोन ले सकते हैं, न ही डेटा की अत्यधिक लागत भी।"

"डेटा डिजिटल जीवन का ऑक्सीजन है, और किसी भी भारतीय को अप्रतिबंधन की वजह से पीड़ित होना चाहिए," उन्होंने कहा। "दुर्भाग्य से मोबाइल उपयोगकर्ताओं के विशाल बहुमत डेटा से वंचित हैं। यह अनुचितता खत्म होनी चाहिए, और आज यह समाप्त करने के लिए जियो प्रतिबद्ध है।"

इसे पूरा करने के लिए, कंपनी को तीन स्तंभों पर पहुंचाए जाने की ज़रूरत है, अंबानी ने कहा - कनेक्टिविटी, डेटा की सामर्थ्य, और डिवाइस पर सामर्थ्य। "जेओ एक डेटा मजबूत नेटवर्क है जिसे इंटरनेट के लिए बनाया गया है," उन्होंने कहा। "ट्राई स्पीडटेस्ट पोर्टल ने लगातार जीओ को स्पष्ट 4 जी नेटवर्क के नेता के रूप में कवरेज, उपयोग और डेटा गति में स्थान दिया है।"

"हमारा नेटवर्क तेजी से विस्तार करने के लिए जारी है। अगले 12 महीनों में, जनसंख्या का 99% हिस्सा शामिल होगा। भारत का 4 जी कवरेज इसकी 2 जी कवरेज से अधिक होगा," उन्होंने कहा। डिवाइस की सामर्थ्य की आवश्यकता को पूरा करने के लिए, कंपनी को एहसास हुआ कि उसे 4 जी वीओएलटीई फीचर फोन जारी करना होगा, क्योंकि यहां प्रवेश स्तर के स्मार्टफ़ोन के बीच में भी रु। 3,000 और रु। 4,500, अंबानी ने कहा


JIO,Phone,Hua,Launch,Aseemit,4,Ji,Data,Janiye,Kitne,Me,Padega,Reliance,ne,Shukrwar,Ko,Apne,Feature,Ki,Ghoshna,Yojnayein,Rs,Se,Shuru,Hoti,Hain,Aawaj,Aur,SMS,Ke,Sath,153,Aap,Rupaye,Ka,Bhugtan,Karte,Liye,1,500,Jo,3,Sal,Baad,Puri,Tarah,vaapasi,Yogya,Hai,AGM,Adhyaksh,mukesh,Ambani,JioPhone,Bhaarat,SmartPhone,Roop,Pesh,Kiya,Gaya,0,Prabhavi,Moolya,Tha,Lekin,Aapko,वापसीयोग्य,Karna,Hoga,1500,Jama,Teen,ReFund,Halanki,September,Company,Peshkash,Smartphone,UpayogKartaon,Tak,Simit,Thi,Kyonki,Yah,Ek,Network,Call,Karne,Volte,Technology,Samarthan,Aam,Taur,Par,Buniyadi,Nahi,Milta,Badalna,वीएलएलटीई,Aata,जियोफोन,जियोसिना,TV,Magic,Jaise,ऐप्स,Pahunch,Shamil,Hogi,15,August,Uplabdh,,,Beeta,24,Pre,Booking,Pehle,Book,Wale,उपयोगकर्ता,Kharidane,Saksham,Honge,Pehli,Baar,Sewa,Aadhaar,Kai,Alag,Pack,Ayega,Ya,To,Kar,Sakte,Prati,Month,Jiske,Unhe,Muft,Aawaz,Milenge,Ve,30,9,Sab,Prapt,Apni,Screen,Mirror,Cable,Madhyam,Bhi,सीआरटी,Plug,Jaa,Sakta,Wapas,Rashi,Poorn,धनवापसी,Us,Taraf,Paas,Do,पाउच,Dino,54,Saptah,Un,कमिट,Chahte,

Labels: All technology