Download Gk In Hindi App

Panaji Meaning In Hindi

Panaji meaning in Hindi

Panaji = पणजी (Panji)


Category: place
Panji के पर्यायवाची:

पणजी भारत के पश्चिमी प्रान्त गोवा की राजधानी है। यह मांडोवी नदी के मुहाने के तट पर, उत्तरी गोवा के जिले में निहित है। 114,405 महानगर की आबादी के साथ पणजी वास्कोडिगामा और मडगांव के बाद गोवा का सबसे बड़ तीसरा शहर है। निर्देशांक: 15°29′N 73°49′E / 15.49°N 73.81°E / 15.49; 73.81पणजी का मतलब है, पणजी "कि बाढ़ कभी नहीं" भूमि है। पणजी, गोवा की राजधानी और उत्तरी गोवा जिला, मांडोवी नदी के बाएं किनारे पर एक छोटे और आकर्षक शहर के मुख्यालय, लैटिन शैली में निर्मित लाल की छत वाले मकान के साथ भी आधुनिक घरों, अच्छी तरह से रखी उद्यान, मूर्तियों और रास्ते लाइन में खड़ा है गुलमोहर, Acassia और अन्य पेड़ के साथ। पणजी गोवा और लाल- छत वाले घरों लाटिन शैली में निर्मित के साथ उत्तर गोवा जिला, इस मांडोवी नदी के बाएं किनारे पर एक छोटे और खूबसूरत शहर है, के मुख्यालय की राजधानी में भी आधुनिक मकानों, सुसंगठित उद्यान, मूर्तियों और अवसर पंक्तिवाला है गुलमोहर, Acassia और अन्य के पेड़ के साथ। मुख्य चौराहे, वास्तुकला, सुंदर विला, cobbled सड़कों और दिलचस्प इमारतों पर चर्च पणजी एक पुर्तगाली माहौल दे। मुख्य चौराहे पर चर्च के बरोक वास्तुकला, सुंदर विला और सड़कों cobbled दिलचस्प इमारतों पणजी एक पुर्तगाली माहौल दे। सीढ़ीदार पहाड़ियों, सनकी बालकनियों और लाल टाइल छतों, प्रक्षालित साफ चर्चों और एक नदी के किनारे सैर के साथ कंक्रीट की इमारतों की गड़बड़ी के खिलाफ ढेर - शहर मांडोवी नदी के बाएं किनारे पर स्थित है। यह शहर मांडोवी नदी के बाईं बैंक के साथ झूठ - सीढ़ीदार पहाड़ियों, सनकी बालकनियों और लाल टाइलों छत, प्रक्षालित साफ चर्चों और एक रिवरसैद सैर के साथ कंक्रीट इमारतों की एक गड़बड़ी के खिलाफ उठ नुकीला। अधिकारी का नाम पणजी है। आधिकारिक नाम पणजी है। पुर्तगाली नाम Pangim था। इस पुर्तगाली नाम Pangim था। अंग्रेजी में कहा जाता है। शहर पंजिम अंग्रेजी में कहा जाता है। यह 1960 के दशक के बाद से पणजी के रूप में वर्तनी की गई है। 1,960 के दशक के बाद से पणजी के रूप में यह स्पष्ट किया गया है। शहर Konkanim में Ponnjim है और Ponnjê कहा जाता है, जब लोकैटिव में बोल रहा हूँ, कोंकणी, व्यापक रूप से बोली जाने वाली स्थानीय भाषा में। शहर Ponnjim Konkanim में है और Ponnjê, जब लोकैटिव में बोल भी कहा जाता है, कोंकणी, इ
Tags: Panji meaning in Hindi. Panaji meaning in hindi. Panaji in hindi language. What is meaning of Panaji in Hindi dictionary? Panaji ka matalab hindi me kya hai (Panaji का हिन्दी में मतलब ). Panji in hindi. Hindi meaning of Panaji , Panaji ka matalab hindi me, Panaji का मतलब (मीनिंग) हिन्दी में जाने। What is Panaji ? Who is Panaji ? Where is Panaji English to Hindi dictionary(शब्दकोश).
हिंदी वर्णमाला के अनुसार शुरू होने वाले शब्द
अं क्ष त्र ज्ञ

ये शब्द भी देखें: Panji(पणजी),

synonyms of Panaji . What are synonyms of Panaji Panaji similar words, Panaji synonyms in English, along with the derivation of the word Panaji is also given here for your enlightenment. "synonym" and "similar words" both reveal the same expressions. What is the synonym of Panaji in English?

Keywords:-

Synonym of Panaji


हिंदी वर्णमाला के अनुसार शुरू होने वाले शब्द
अं क्ष त्र ज्ञ Panji meaning in Gujarati: પણજી
Translate પણજી
Panji meaning in Marathi: पणजी
Translate पणजी
Panji meaning in Bengali: পানাজি
Translate পানাজি
Panji meaning in Telugu: పనాజీ
Translate పనాజీ
Panji meaning in Tamil: பனாஜி
Translate பனாஜி
QUESTION ANSWERS CATEGORIES

MORE MOCK TEST CATEGORIES