आरआरबी ग्रुप डी उत्तर कुंजी 2018 कल होगी जारी


Rajesh Kumar at  2019-01-10  at 17:42:50
 RRB Group D Uttar Kunji 2018 Kal Hogi Jari
RRB Group D Uttar Kunji 2018 Kal Hogi Jari

आरआरबी ग्रुप डी उत्तर कुंजी 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी उत्तर कुंजी जल्द ही जारी करेगा।उत्तर कुंजी आरआरबी की क्षेत्रीय वेबसाइटों पर उपलब्ध होगी और आपत्ति के लिए आवेदन करने वालों के लिए एक लिंक दिया जाएगा।
आरआरबी ग्रुप डी उत्तर कुंजी 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी उत्तर कुंजी जल्द ही जारी करेगा । उत्तर कुंजी आरआरबी की क्षेत्रीय वेबसाइटों पर उपलब्ध होगी और आपत्ति के लिए आवेदन करने वालों के लिए एक लिंक दिया जाएगा ।

आरआरबी ग्रुप डी उत्तर कुंजी: उम्मीदवार ओएमआर शीट और उत्तर कुंजी जारी होने पर,यदि आवश्यक हो,तो आपत्ति उठा सकते हैं
आरआरबी ग्रुप डी उत्तर कुंजी 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ग्रुप डी परीक्षा के लिए उत्तर कुंजी 11 जनवरी को जारी करेगा । सूत्रों के अनुसार उत्तर कुंजी शुक्रवार 11 जनवरी को अधिकारिक वेबसाइटों पर जारी की जाएगी ।

हालांकि,पिछली प्रवृत्ति को ध्यान में रखते हुए,आरआरबी निर्धारित तिथि से एक दिन पहले उत्तर कुंजी जारी कर सकता है । ( )

आरआरबी ग्रुप डी उत्तर कुंजी के जारी हो जाने पर,आपत्तियां जुटाने के लिए एक लिंक वेबसाइट पर दिया जाएगा । हम उम्मीदवारों को उत्तर कुंजी की सावधानीपूर्वक जांच करने का सुझाव देते हैं और यदि वे आपत्ति उठाना चाहते हैं,तो वे अधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध चरणों का पालन करके फाइल कर सकते हैं । यदि रेलवे भर्ती बोर्ड ने प्रश्नों को सही पाया,तो वे ग्रुप डी परिणाम तैयार करते समय इस पर विचार करेंगे ।


( )




Labels: All answer_key , Jobs In All India , Jobs In RRB , railway Vacancy and Jobs , Group D Vacancy and Jobs