लडकी पटना सीखे 2020

Ladki Patana Sikhe 2020

GkExams on 17-01-2021



आजकल प्रत्येक छोकरा चाहता है कि उसके लाइफ में एक अच्छी एवं गर्लफ्रेंड हो । जिससे वह मुहब्बत करे अपने दिल की सारी बात कर सके । किन्तु आज कल बहुत से लड़को की परेशानी ये हैं कि वह कन्या से प्यार तो करते हैं । पर दिन बस यही सोचते हैं की"गर्लफ्रेंड से बात कैसे करे, लड़की को प्रोपोज कैसे करे, लड़की कैसे पटाये, लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ?


बहुत से सवाल हैं । जो लड़को के मन में घूमते रहते हैं । तो आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं ।


हम आपको कई छोटे-छोटे बहुत सारे तरीके दिखाने वाले जो सारे तरीके आपकी सहायता प्रेमिका को पटाने (ladki pataye) में करेंगे । तरीके बहुत सारे हैं । दूसरी जुबान में बोले तो प्रत्येक तरीका आपके काम आने वाला हैं । इसलिये बून्द-बून्द से ही घड़ा भरता हैं । तो प्रत्येक बून्द अहम होती हैं । उसी प्रकार प्रत्येक तरीका आपके अहम होने वाला हैं ।
ladki patane ka tarika hindi me


शुरुआत करने का पहला तरीका - जैसा की हम सब जानते ही हैं । की जब भी हम किसी नई अनजान कन्या से प्रथम बार भेंट करते हैं । तो हम सवाल आपका नाम क्या हैं ? आप क्या करती हैं ? आप कहा रहती हैं ? ऐसे ही कुछ सवाल करते हैं । अब ये सवाल नॉर्मल है सब लोग उससे करते होंगे ।


बहुत से लड़के लड़कियों को पटाने के लिए यही सवाल करते हैं । किन्तु आप जब भी उससे मिले तो यही सवाल पूछ कर उसके इंटरव्यू न ले । इसलिये प्रत्येक लड़का यही सवाल करता हैं । तो उसके लिए ये बस एक साधारण सी बात हैं । यहा पर आपको शुरुआत उसके पसंद नापसंद से करनी चाहिए । उसको किन बातो में रुचि हैं । यही बाते ध्यान रखकर आपको शुरुआत करनी चाहिए ।


लड़की से बात कैसे करे-ladki patane ke tips
शुरू में कन्या से बात कैसे करे । दोस्तों सबसे बड़ी समस्या लड़को यही होती हैं की नयी बालिका से बात कैसे करे? (ladki patane ke tarike 2021) बात भी सही हैं । की आखिर बाला से बात कैसे करे ।


तो दोस्तों सबसे पहले समझने वाली बात ये हैं । की आखिर आप जिस कन्या से प्यार करते हैं । वो आपको किस समय मिलती हें । कहा मिलती हैं । सबसे मुख्य बात ये भी हैं की आखिर वो करती क्या हैं । क्या वो अध्ययन करती हे अथवा कोई दूसरा काम ।


उसके दिनचर्या को सबसे पहले समझे एवं उसकी किस चीज में रूचि हैं ये भी समझे । मान लीजिये वो लड़की आपके संग अध्ययन करती हैं । अथवा आपके साथ ऑफिस में काम करती तो उससे बात शुरू करने के लिए उससे ऐसे तरीके से बात करे जिसमे उसको बात करने में मजा आये ।


जैसे- आप उससे इसारे में बोले की उसकी नाक पर कुछ लगा हैं । अगर वो नाक को साफ करने लगे तो आप उसे बोले की इस साइड नहीं दूसरी साइड पर इस प्रकार से आप वक्त के हिसाब से तिगड़म लगा कर बात करना शुरू करे ।


कन्या को आकर्षित कैसे करे-ladki kaise pataye jati hai
यार आपको एक बात अवश्य पता होनी चाहिए कि प्रत्येक कन्या को अपने तारीफ काफी पसंद होती हैं । ये तिगड़म लगाना न भूले । एवं हाँ ध्यान रखने बात ये भी हैं । की उसकी आगे किसी एवं कन्या की तारीफ बिलकुल भी न करे इसलिये ये लड़कियों थोड़ा ही पसंद आता हैं । तो जब भी दोस्तों के आगे अथवा किसी और जगह आपको अगर उसकी तारीफ करने का अवसर मिले तो अवसर हाथ से न निकलने दे ।


प्रेमिका को इम्प्रेस कैसे करे-ladki kese pataye
अगर आप सोचते हैं की लड़की का दिल कैसे जीते तो सबसे पहले उस लड़की इज्जत अवश्य करे भले ही वह लड़की आपसे छोटी हो । उसको आप अपने होने का एहसास दिलाये कभी भी उसको कुछ गलत नहीं बोले । जाने अनजाने में उसका दिल नहीं दुखाये ।


ऐसी कोई बात उसके आगे नहीं करे जिससे उसके दिल को ठेस पहुंचे । क्योंकी लड़की अगर आपसे प्यार करने से पहले ही नफरत करने लग जाये उस वक़्त उसे फिर से मनाना काफी मुश्किल हो जाता हैं । अपने फोन में हमेशा रोमेंटिक रिंगटोन लगा कर रखे ।


क्योकि ज़्यादातर लड़कियाँ रोमेंटिक गाने सुनकर भी इम्प्रेस होती हैं । जहा तक हो सके आप ये पता करे की उसको सबसे ज्यादा कोनसा गीत पसंद हैं । जो गीत उसे पसंद हो उसी गाने की रिंगटोन लगाये तो काफी ज्यादा सहायता मिलेगी लड़की को पटाने में ।



Comments Md manjur on 09-10-2021

Turant ladke pattana ka upeog bate ham bahut parasan ha

Sujeet chaurasiya on 14-06-2021

Guru ji mai a larki patna chata hu jiska name madhu murya hai mai ushe shadi karna chata hu

पपष on 01-02-2021

षषषषषषषषष

B.K.VERMA on 09-01-2021

hai dost maye aapse bat karne chhahata hu ke muje ladke she kaishe bat kareujhe pp ata nahe hai kerpa karke mujhe bataye

Manoj on 19-12-2020

Uske picha karne se

sumedh on 02-12-2020

meri girlfreaind ka name akansha gedam hai odekti hai lekin bat nahi karti


Saurav on 01-12-2020

lalki ko agr lad ke se peyar ha bich me ladke ko deti ha to uske andar peyar kase pregat karti ha

Panchm lal yadav on 16-09-2020

Regards

Babulal Rajpoot on 27-08-2020

Hy

मुकेश on 27-08-2020

लङकी केस पैट हो

Yogesh on 27-07-2020

Love



Labels: , , , , ,
अपना सवाल पूछेंं या जवाब दें।




Register to Comment