इफको भर्ती 2019 इंडियन फारमर्स फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड जॉब्स


Rajesh Kumar at  2019-09-02  at 11:07:51
 Ifcco Bharti 2019 Indian फारमर्स Fertilizer Co operative Limited Jobs
Ifcco Bharti 2019 Indian फारमर्स Fertilizer Co operative Limited Jobs

IFFCO Bharti 2019,इंडियन फारमर्स फर्टिलाइजर कोआपरेटिव लिमिटेड (इफको भर्ती 2019) ने एग्रीकल्चर ग्रेजुएट ट्रेनी (AGT) के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इफको भर्ती 2019 अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन करें। पात्रता,आवेदन कैसे करें और अन्य नियम नीचे दिए गए हैं …

IFFCO जॉब्स नौकरी विवरण: IFFCO को हरियाणा,हिमाचल प्रदेश,उत्तर प्रदेश,उत्तराखंड,बिहार,झारखंड,मध्य प्रदेश,गुजरात,महाराष्ट्र,छत्तीसगढ़,पश्चिम बंगाल,ओडिशा,असम,आंध्र प्रदेश,तेलंगाना,तमिलनाडु और केरल राज्यों में स्थित अपने फील्ड कार्यालयों के लिए कृषि स्नातक प्रशिक्षु (AGT) की आवश्यकता होती है ।
Post Name: एग्रीकल्चर ग्रेजुएट ट्रेनी (AGT)
Salary: 33000 /- (प्रति माह)
Educational Qualification:
Nationality: भारतीय ( iffco jobs in hyderabad)
भाषा का ज्ञान: उम्मीदवार को राज्य की क्षेत्रीय भाषा के पढ़ने,लिखने और बोलने के ज्ञान से अच्छी तरह वाकिफ होना चाहिए,जिसके लिए आवेदन किया जाता है (एक या एक से अधिक भाषाओं को जानना पसंद किया जाएगा) । हिंदी का ज्ञान वांछनीय है ।
Age Limit: (01.09.2019 को) 30 साल,एससी / एसटी वर्ग के लिए ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट है ।
Age Relaxation: अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति: 5 वर्ष और अन्य पिछड़ा वर्ग: 3 वर्ष
Job Place: प्रशिक्षण के लिए एजीटी के चयन और नियुक्ति के बावजूद,अवशोषण पर चयनित उम्मीदवारों को भारत में इफको के किसी भी राज्य / परियोजना / प्रतिष्ठान (एस) में पोस्ट किया जा सकता है ।

इफको कंपनी जॉब चयन प्रक्रिया: चयन कंप्यूटर आधारित ऑन-लाइन टेस्ट और साक्षात्कार पर आधारित होगा । केवल प्रारंभिक-ऑन-लाइन टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर लघु-सूचीबद्ध उम्मीदवारों को अहमदाबाद,बेंगलुरु,दिल्ली,कोलकाता,चेन्नई,लखनऊ,नागपुर,रांची,भुवनेश्वर,गुवाहाटी,पटना,रायपुर,राजकोट,सूरत और वाराणसी,चंडीगढ़,इंदौर,देहरादून,पुणे,हैदराबाद,विजयवाड़ा,कोचीन नामित केंद्रों पर नियंत्रित वातावरण में अंतिम ऑन-लाइन टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा । ( iffco amla vacancy)
प्रशिक्षण अवधि: चयनित उम्मीदवारों को एक वर्ष की अवधि के लिए प्रशिक्षण से गुजरना होगा ।
Application Fee: कोई आवेदन शुल्क नहीं है
IFFCO कैसे आवेदन करें: इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट www.iffco.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं । आवेदन के बाद उसका प्रिंटआउट आगामी प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें ।
Important Dates:
ऑनलाइन आवेदन के लिए अंतिम तिथि: 05 सितंबर 2019 ( iffco company gandhidham)
Important Links:
Detailed advertisement link: https://www.iffcoagt.in/
Apply Online: https://www.iffcoagt.in/
Important Instruction: आप IFFCO भर्ती अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि फुल नोटिफिकेशन / Advertisement पढ़ लें ।
IFFCO अपरेंटिस के लिए आवेदन: http://iffco.in/assets/download/iffco-kandla-vacancy.pdf
Request: आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक इफको भर्ती 2019 को अपने दोस्तों को वाट्स एप ग्रुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें ।

iffco jobs in hyderabad,iffco amla vacancy,iffco company gandhidham,iffco ca vacancy,iffco eligibility criteria,iffco kalol apprentice 2019,iffco fireman admit card,iffco legal trainee,

Labels: All vacancy , Jobs In All India , IFFCO Vacancy and Jobs , Agriculture Graduate Trainee Vacancy and Jobs