लोक कल्याण मित्र भर्ती 2019 फॉर्म उत्तर प्रदेश के ब्लाकों में लोक कल्याण मित्र की भर्ती


Rajesh Kumar at  2019-06-02  at 18:27:03
 Lok Kalyann Mitra Bharti 2019 Form Uttar Pradesh Ke Blocks Me Lok Kalyann Mitra Ki Bharti
Lok Kalyann Mitra Bharti 2019 Form Uttar Pradesh Ke Blocks Me Lok Kalyann Mitra Ki Bharti

लोक कल्याण मित्र की भर्ती कब से होगी (Lok Kalyan Mitra Bharti 2019 फॉर्म) उत्तर प्रदेश के सभी ब्लाकों में 824 लोक कल्याण मित्र की भर्ती ऑनलाइन होंगी,उत्तर प्रदेश कैबिनेट का फैसला मानदेय होगा 30 हजार प्रतिमाह – योग्यता,आवेदन शुल्क,वेतन/सैलरी,आयु सीमा,नोटिफिकेशन और अन्य जानकारी नीचे दी गई हैं।
लोक कल्याण मित्र की भर्ती कब से होगी (Lok Kalyan Mitra Bharti 2019 फॉर्म) उत्तर प्रदेश के सभी ब्लाकों में 824 लोक कल्याण मित्र की भर्ती ऑनलाइन होंगी,उत्तर प्रदेश कैबिनेट का फैसला मानदेय होगा 30 हजार प्रतिमाह: योग्यता,आवेदन शुल्क,वेतन/सैलरी,आयु सीमा,नोटिफिकेशन और अन्य जानकारी नीचे दी गई हैं ।
इस लोक कल्याण मित्र वैकेंसी से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है ।
पोस्ट का नाम: लोक कल्याण मित्र
पदों की संख्या:824 पद
वेतनमान: 25000/-
उत्तर प्रदेश सरकार ने सरकारी कार्यक्रमों को प्रचारित करने के लिए लोक कल्याण मित्रों की नियुक्ति करने का फैसला किया है,मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में निर्णय लिया गया । ( lok kalyan mitra online form date)
राज्य सरकार के प्रवक्ता और राज्य ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि 822 लोक कल्याण मित्र कर्मचारियों को एक लिखित परीक्षा के माध्यम से नियुक्त किया जाएगा,जो गांव के स्तर पर सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों को प्रचारित करेंगे ।

उन्होंने कहा कि इन नियुक्तियों को एक साल के लिए मुख्यमंत्री के अनुमति पर एक वर्ष के दूसरे विस्तार के साथ बनाया जाएगा और यह केवल इंटर्नशिप कार्यक्रम होगा,“ उन्होंने कहा कि चयनित उम्मीदवारों को 25,000 रुपये से 5000 रुपये का मासिक वाहन मानदंड मिलेगा ।
श्री शर्मा ने कहा कि 30 प्रतिशत पद महिलाओं के लिए आरक्षित है,जबकि अन्य पात्रता यह होगी कि उम्मीदवार 21 से 40 वर्ष की आयु के बीच होना चाहिए और कंप्यूटर के पूर्ण ज्ञान के साथ किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए ।
सरकार इस इंटर्नशिप योजना के माध्यम से राज्य के ऊर्जावान और अनुभवी युवाओं को जोड़ना चाहती है जो सामाजिक परिवर्तन के लिए प्रतिबद्ध हैं ।
निवेदन: आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक लोक कल्याण मित्र भर्ती 2019 को अपने दोस्तों को वाट्स एप ग्रुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी रोजगार के अवसर 2019 पाने में उनकी मदद करें । ( lok kalyan mitra vacancy 2018 online form)




( lok kalyan mitra last date)





lok kalyan mitra online form date,lok kalyan mitra vacancy 2018 online form,lok kalyan mitra last date,lok kalyan mitra online apply,lok kalyan mitra vacancy 2018 last date,lok kalyan mitra online date,upsssc lok kalyan mitra,lok kalyan mitra online form 2018,

Labels: All vacancy , Jobs In Uttar Pradesh , Lok Kalyan Mitra Vacancy and Jobs