पॉलीटेक्निक एडमिट कार्ड जारी JEECUP 2019 UP पॉलीटेक्निक हॉल टिकट


Rajesh Kumar at  2019-05-18  at 21:30:22
Politechnic Admit Card Jari JEECUP 2019 UP Politechnic Hall Ticket

पॉलीटेक्निक एडमिट कार्ड कब आएगा ? JEECUP 2019 UP पॉलीटेक्निक एडमिट कार्ड जारी: संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद (JEEC),उत्तर प्रदेश ने उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा (पॉलीटेक्निक) 2019 के लिए एडमिट कार्ड या हॉल टिकट जारी कर दिए हैं।
पॉलीटेक्निक एडमिट कार्ड कब आएगा?JEECUP 2019 UP पॉलीटेक्निक एडमिट कार्ड जारी: संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद (JEEC),उत्तर प्रदेश ने उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा (पॉलीटेक्निक) 2019 के लिए एडमिट कार्ड या हॉल टिकट जारी कर दिए हैं ।
परीक्षा 26 मई,2019 (रविवार) को आयोजित की जाएगी । इंजीनियरिंग / प्रौद्योगिकी डिप्लोमा पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश परीक्षा सुबह की पाली में सुबह 9 बजे से आयोजित की जाएगी,जबकि अन्य पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए परीक्षा दोपहर 2:30 बजे से दोपहर की पाली में आयोजित की जाएगी ।
यहां देखें कि कैसे उत्तर प्रदेश पॉलीटेक्निक 2019 के एडमिट कार्ड डाउनलोड किए जा सकते हैं:
UPJEE एडमिट कार्ड 2019: कैसे डाउनलोड करें
1. JEECUP 2019 की अधिकारिक वेबसाइट पर जाएं,जो jeecup.nic.in है
2. ‘डाउनलोड एडमिट कार्ड’ पर क्लिक करें ( government polytechnic admit card)
3. JEECUP 2019 एडमिट कार्ड देखने के लिए लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें
उम्मीदवारों के लिए दिशानिर्देश:

1. कृपया पॉलीटेक्निक एडमिट कार्ड को ध्यान से देखें । मूल रूप से भरे गए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म डेटा से किसी भी विसंगति के मामले में,आवश्यक कार्रवाई के लिए तुरंत UPJEE (POLYTECHNIC) परिषद से संवाद करें ।
2. पात्रता शर्तों को पूरा करने वाले उम्मीदवार को प्रवेश पत्र अनंतिम रूप से जारी किया जाता है ।
3. परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले परीक्षा कक्ष / हॉल खोला जाएगा । परीक्षा हॉल खुलने के तुरंत बाद उम्मीदवार अपनी सीट ले लें । यदि उम्मीदवार समय पर रिपोर्ट नहीं करते हैं,तो वे परीक्षा हॉल में घोषित किए जाने वाले कुछ सामान्य निर्देशों को ध्यान से दे ( polytechnic admit card 2019 uk)
4. उम्मीदवार को मांग पर,परीक्षा कक्ष / हॉल में प्रवेश के लिए पॉलीटेक्निक एडमिट कार्ड दिखाना होगा । एक उम्मीदवार,जिसके पास परिषद द्वारा जारी किया गया एडमिट कार्ड नहीं है,को किसी भी परिस्थिति में परीक्षा के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी ।
5. उम्मीदवारों को पॉलीटेक्निक एडमिट कार्ड डाउनलोड करने और प्रिंट आउट लेने की आवश्यकता है । किसी भी उम्मीदवार को वैध एडमिट कार्ड के बिना परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी ।
6. परीक्षा ऑफ़लाइन मोड में आयोजित की जाएगी । प्रत्येक समूह के लिए एक पेपर होगा जिसमें 100 वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्न होंगे । परीक्षण की अवधि तीन घंटे के लिए होगी । प्रत्येक सही प्रश्न के लिए चार अंक दिए जाएंगे और गलत उत्तरों के लिए एक-चौथाई अंक काटे जाएंगे ।

( jeecup admit card 2019 sarkari result)










government polytechnic admit card polytechnic admit card 2019 uk jeecup admit card 2019 sarkari result up polytechnic admit card 2019 sarkari result up polytechnic admit card 2018 polytechnic 1st semester admit card polytechnic admit card 2019 download polytechnic admit card date 2019

Labels: All admit_card , Jobs In Uttar Pradesh